Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

टीवी

कई राजनेता अपने रिश्तेदारों को काम दिलाने की करते हैं सिफारिश

Posted at: Aug 10 2018 11:48AM
thumb

मुंबई। टीवी और बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती एकता कपूर ने नेपोटिज्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। अपनी फिल्म 'लैला-मजनू' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि उनके पास राजनेताओं समेत कई प्रभावशाली लोगों के कॉल्स आते हैं और वे रिश्तेदारों को काम देने की सिफारिश करते हैं। 
एकता ने कहा कि वे अपने किसी प्रोजेक्ट में किसी गुमनाम चेहरे को कास्ट करना पसंद कर लेंगी बजाय किसी ऐसे स्टार को जो उसमें फिट नहीं बैठता है। एकता ने कहा - मेरे पास राजनेताओं, नौकरशाह, दोस्तों और एक्टर्स के कॉल्स आते हैं कि मैं उनके रिश्तदारों को कास्ट करूं, लेकिन हम किसी भी कलाकार को उनके आॅडिशन टेस्ट के द्वारा ही साइन करते हैं। वैसे मेरी मां कहती है कि इन लोगों की कॉल्स ना उठाने पर उन्हें झेलना पड़ सकता है।'
बता दें कि एकता कपूर ने कई कलाकारों को अपनी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में मौका दिया है। जिनमें स्मृति ईरानी, एक्ट्रेस प्राची देसाई और मोनी रॉय भी एक हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'लैला मजनूं' में दो चेहरों को बड़ा ब्रेक दिया है।  फिल्‍म में एक्‍टर अ‍िवनाश ‍ितवारी ने मजनूं का किरदार न‍िभाया है, वहीं एक्ट्रेस तृप्‍ित‍ डिमरी उनकी लैला बनी हैं। दोनों ही एक्टर्स की ये डेब्यू फिल्म है। यह फ‍िल्‍म 7 स‍ितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।