Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

अमृता राव करेंगी बाल ठाकरे की पत्नी मीनाताई का किरदार

Posted at: Sep 17 2018 12:39PM
thumb

मुंबई।  एक बार फिर बाल ठाकरे की बायोपिक चर्चा में है और इसके साथ ही एक्ट्रेस अमृता राव भी। शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की बायोपिक बनने की तैयारी काफी समय से चल रही है। फिल्म में पॉलिटिकल इश्यूज भी दिखाए जाएंगे। वहीं अमृता राव भी फिल्म में पॉलिटिकल अवतार में नजर आएंगी। खास बात यह है कि अमृता किसी छोटे-मोटे रोल में नहीं बल्कि बाल ठाकरे की पत्नी मीनाताई ठाकरे के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म में बाल ठाकरे के किरदार के लिए बेहतरीन कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को चुना गया है। ऐसे में अमृता राव का उनकी पत्नी के रुप में दिखना वाकई दिलचस्प होगा। अमृता राव मीनाताई ठाकरे की तरह बेहद मासूम दिखती हैं। वह उनके किरदार के लिए बिल्कुल सही बैठती हैं। मीनाताई का बाल ठाकरे के जीवन में बहुत अहमियत रही है। उन्होंने निजी जिंदगी और राजनीतिक जिंदगी दोनों को बहुत सहयोग दिया है।

अमृता इस फिल्म में बिल्कुल सादे लुक में नजर आएंगी। ऐसे लुक में वे फिल्म 'सत्याग्रह' में भी नजर आ चुकी हैं। अमृता ने विवाह, मैं हूं ना, इश्क-विश्क जैसी कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म अगले वर्ष बाल ठाकरे के जन्मदिन 23 जनवरी पर रिलीज होने की उम्मीद है।