Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

आवेश में आकर पत्रकार को भला-बुरा बोल गए थे मोहनलाल, फेसबुक पर मांगी माफी

Posted at: Sep 18 2018 10:53AM
thumb

मुंबई। केरल में रेप के आरोपी बिशप की गिरफ्तारी की मांग कर रही ननों के विरोध पर एक पत्रकार ने अभिनेता मोहनलाल से प्रतिक्रिया मांगी थी तो आवेश में आकर मोहनलाल ने पत्रकार को जवाब दे दिया था, अब मोहनलाल ने पत्रकार से माफी मांग ली है। अभिनेता मोहनलाल ने माफी मांगने के लिए बकायदा फेसबुक पोस्ट का सहारा लिया। 
 
फेसबुक पोस्ट में मोहनलाल ने लिखा कि उनके बयान का मतलब किसी व्यक्ति, संस्थान या पत्रकारिता को कष्ट पहुंचाना नहीं था। अगर मेरे जवाब से सवाल करने वाला व्यक्ति दुखी हुआ है तो कृपया बड़ा भाई मानकर मेरी माफी स्वीकार करें। गौरतलब है कि बीते शनिवार को मोहनलाल कोच्चि में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में गैर सरकारी संगठन विश्व शांति फाउंडेशन के तहत राहत सामग्री भेजने में लगे हुए थे। 
 
प्रदर्शन के मुद्दे पर जब एक पत्रकार ने उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही तो मोहनलाल ने जवाब दिया था कि इस तरह के अच्छे कार्य के बारे में बात करते हुए इस तरह के अनावश्यक सवाल पूछने में आपको क्या शर्म नहीं आती? आपको बता दें की मोहनलाल मलयालम अभिनेता के साथ -साथ फिल्म निमार्ता भी है इन्होंने साउथ के बेस्ट फिल्मों को बनाया है और इन्हें पद्मश्री अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है। मोहनलाल को अबतक का सबसे महान अभिनेता माना जाता है।