Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

राजस्थान के बाद ''सप्तपदी'' का नया स्टोर अब इंदौर में

Posted at: Sep 18 2018 11:27AM
thumb

इंदौर। राजस्थान के महाराजाओं की एकमात्र पसंद बन चुका सप्तपदी लक्जरी स्टोर अब इंदौर में अपने रंग बिखेरने और लोगों का प्यार बटोरने आया है!  सभी शाही शादियों और परिवार के कार्यों के लिए पूरी लक्जरी और अद्वितीय रेंज के साथ पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए अद्वितीय, समृद्ध और परिष्कृत विकल्प के साथ।
सप्तपदी  उत्तम लेहंगा, सुरुचिपूर्ण साड़ी, सूट और शेरवानियों की एक विशाल विविधता प्रदान करता है साथ ही  लोगों को अपनी संस्कृति और जड़ों के करीब ले जाता है। यहां न केवल विभिन्न परिधान बल्कि पुरुषों के ड्रेसिंग एक्सेसरीज भी शामिल है जिसमें ड्रेसिंग ट्रेंड्स के अनुसार मोर्जिस, स्टोल, टर्बन्स, गथजोड्स, कफलिंक्स/बटन शामिल हैं।
संपूर्ण परिवार के लिए विशेष प्रकार के परिधान और विकल्प के साथ ही हस्तशिल्प और विशेष अवसरों के लिए डिजाइन किए गए शाही परिधान मौजूद हैं। सप्तपदी लक्जरी स्टोर कपड़े बनाते समय इस बुनियादी बात को ध्यान में रखता है कि हर किसी को उस तरह की ड्रेस मिलनी चाहिए जो वो चाहते  हैं और जो उनके लिए ही बनाई गई हो।
उदयपुर में 2016 में तीन भाइयों - शोरवर्धन, हर्षवर्धन और महेश करण द्वारा शुरू किया गया . रॉयल वेडिंग के लिए मशहूर सप्तपदी स्टोर लोगो की पसंद और उन्हें सटीक परिधान और एक्सेसरीज प्रदान करने के लिए जाना जाता है। इंदौर में नया स्टोर एक विस्तृत और विविध संग्रह प्रदान करता है जो राजपूत डिजाइनों के साथ कपड़ों में बुना हुआ है जो आज के समय के  फैशन और ट्रेंड्स  से अनुरूप है।