Tuesday, 23 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हाथी की होगी वापसी

Posted at: Sep 19 2018 11:15AM
thumb

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कवि कुमार आजाद के निधन के बाद उसकी रेटिंग में जो दो महीने से गिरावट देखने को मिल रही थी, उसे उठाने के लिए डॉ. हाथी की धमाकेदार वापसी होगी। इनके शो में ना होने से शो कि टीआरपी कम होने लगी थी। तारक मेहता के निमार्ताओं ने इनकी एंट्री के लिए गणेश उत्सव का दिन चुना है।  शो में इनकी एंट्री तब होगी जब पूरी सोसाइटी बाढ़ के पानी में डूबी होगी। उस वक्त डॉ हाथी गणपति के साथ आएंगे फिर सबके चेहरे की मुस्कान वापिस आ जाएगी और सब मिलकर बप्पा कि आरती करेंगे।
 
एक्टर निर्मल सोनी डॉ. हाथी का किरदार निभा रहे है। डॉ निर्मल का कहना है, कि जिंदगी गोल है। मैं दस साल बाद इस शो में आ रहा हूं और मुझे खुशी है कि निमार्ताओं ने मुझे दोबारा मौका दिया है। सूत्रों की मानें तो निर्मल सोनी ने अपने एंट्री सीन की शूटिंग पूरी कर ली है। कवि कुमार आजाद के निधन को 2 महीने होने जा रहे हैं ऐसे में मेकर्स चाहते थे कि वह जल्दी से जल्दी नई कास्ट को फाइनल करें।
 
कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शो के निर्माता ऐसे एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं जिसकी कॉमिक टाइमिंग डॉ हाथी से मेल खाती हो। दिलचस्प बात यह है कि कवि कुमार आजाद के शो में आने से पहले निर्मल सोनी ने ही डॉ हाथी का किरदार निभाया था। कवि कुमार ने उन्हें साल 2009 में सीरियल में रिप्लेस किया था।