Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

आइडिया ब्रांड का रुमेरी रियल लाईफ अभियान प्रारंभ

Posted at: Sep 19 2018 5:41PM
thumb

मुंबई। सोशल मीडिया पर सत्यापन किए जाने की बढ़ती जरूरत को देखते हुए, आइडिया ब्रांड ने एक अभियान, रुमेरी रियल लाईफ प्रारंभ किया है। यह अभियान लोगों को सोशल मीडिया पर परफेक्ट की तलाश करने और शेयर करने के दबाव को हटाकर आइडिया 4जी द्वारा असली और अनफिल्टर्ड कहानियां शेयर करने के लिए प्रेरित करता है। यह अभियान आज एशिया कप क्रिकेट टूनार्मेंट के लाईव मैचों के बीच प्रसारित होने वाले टीवीसी के साथ प्रारंभ हो गया।
भारत में 400 मिलियन से अधिक इंटरनेट यूजर्स हैं और इनमें से 50 प्रतिशत से ज्यादा एक्टिव सोशल मीडिया यूजर्स हैं। 4जी के तीव्र प्रसार के चलते इंटरनेट की बेहतर स्पीड मिलने लगी है, जिसके कारण भारतीय सप्ताह में लगभग 28 घंटे अपने मोबाईल फोन पर बिताने लगे हैं। आइडिया का नया ब्रांड कैम्पेन सोशल मीडिया के जिम्मेदार उपयोग का प्रसार करने के लिए डिजाईन किया गया है। इसकी टैगलाईन है, परफेक्ट का प्रेशर हटाओ, आइडिया 4जी के साथ अपनी रियल लाईफ दिखाओ।
इस कैम्पेन के विचार के बारे में वोडाफोन आइडिया के चीफ मार्केटिंग आॅफिसर, शशि शंकर ने कहा रुमेरी रियल लाईफ अभियान द्वारा आइडिया सोच का एक वैकल्पिक तरीका विकसित करना चाहता है, जो लोगों को रियल, अनफिल्टर्ड कहानियां शेयर करने के लिए प्रोत्साहित करे और वो सोशल मीडिया पर परफेक्षन तलाशने और शेयर करने के दबाव से मुक्त हो सकें। रुमेरी रियल लाईफ अभियान से बढ़कर है। यह विचार सकारात्मक सोच का तरीका है, जो भारत में सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन लाने के लिए जरूरी है।