Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

प्रदेश

बादलों ने अपने पैतृक गांव बादल में किया मतदान

Posted at: Sep 19 2018 7:13PM
thumb

बादल। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल तथा अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने अपने पैतृक गांव बादल में आज सुबह दस बजे मतदान किया। वोट डालने के बाद मतदान बूथ के बाहर श्री बादल ने यहां बताया कि जिला परिषद तथा पंचायत समिति चुनाव में अकाली दल -भारतीय जनता पार्टी गठबंधन को किसी तरह का डर या भय की आशंका नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमंरिदर सिंह पर आरोप लगाया कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने लोगों से वादों की झड़ी लगा दी और अब उन्हें पूरा करने से मुकर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गठबंधन का प्रतिनिधिमंडल कल राज्यपाल से मिला और शांति को भंग करने के नापाक इरादे रखने वाले स्वयंभूओं के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की ।मलोट के निकट दानेवाला गांव में बूथ कैप्टचंरिग की घटनायें दुर्भाग्यपूर्ण हैं। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जाली वोट डालना शुरू किया तो अकाली कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया।

इसी बात को लेकर झड़पें हुईं ।पार्टी प्रधान सुखबीर बादल मौके पर पहुंच गये और पुलिस की निंदा की क्योंकि बूथ पर खड़ी पुलिस बूथ कैप्टचंिरग को रोक नहीं रही थी। सुखबीर बादल ने घटना की जानकारी चुनाव आयोग को दी। मोगा जिले में मतदान शांतिपूर्वक तथा सुचारू रूप से जारी रहा ।जिला उपायुक्त तथा वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि पुलिस सभी मतदान बूथों पर तैनात है ।मतदान शांतिपूर्ण ढंग से जारी है।