Thursday, 09 May, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना का देसी अंदाज

Posted at: Sep 22 2018 1:49PM
thumb

मुंबई। यश राज फिल्म्स की "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" इस दीवाली बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फ़िल्म है। यह अद्भुत विसुअल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं जिसमें पहले कभी नहीं देखे एक्शन की भरमार होगी। "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" के साथ पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्म है। 
 
फ़िल्म की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए, इस मेगा-एक्शन फ़िल्म से हर रोज़ एक करैक्टर पोस्टर रिलीज किया जाएगा। वाईआरएफ ने आज कैटरीना कैफ पर आधारित फिल्म का नया कैरेक्टर पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें अभिनेत्री अपने सबसे देसी अवतार में नज़र आ रही है। "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" में कैटरीना एक बोल्ड सुंदर कलाकार सुरैया की भूमिका में नज़र आएंगी। सुरैया ब्रिटिश भारत की सबसे खूबसूरत लड़की है जिसके प्यार में हर आदमी घुटने टेक देता है। वह देश की सबसे अच्छी नर्तक है जिसे लोग देखना चाहते है।
 
अभिनेता आमिर खान ने कैटरीना कैफ़ की तारीफ़ करते हुए ट्विटर पर लिखा,"सुरैया जान.... सबसे खूबसूरत ठग ! धूम ३ के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी ;-) #ThugsOfHindostan@yrf@TOHtheFilm@SrBachchan@fattysanashaikh#KatrinaKaif