Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

खेल

आईएसएल : एफसी गोवा ने चैंपियन चेन्नइयन को 3-1 से हराया

Posted at: Oct 7 2018 4:31PM
thumb

चेन्नई। एफसी गोवा ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अपने दूसरे मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन और मेजबान चेन्नइयन एफसी को 3-1 से हरा दिया। यह मेजबान टीम की लगातार दूसरी हार है जबकि गोवा ने इस सीजन की पहली जीत दर्ज की।

दो बार की चैम्पियन मेजबान टीम को जहां नए सीजन के अपने पहले ही में हार मिली थी वहीं गोवा ने घर से बाहर अभियान की शुरुआत करते हुए नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के साथ ड्रॉ खेला था। मौजूदा चैम्पियन को बेंगलुरू एफसी ने 1-0 से हराया था जबकि गोवा तथा नार्थईस्ट का मैच 2-2 से बराबरी पर समाप्त हुआ था।

गोवा के लिए शनिवार को खेले गए इस मैच का पहला गोल 12वें मिनट में इदु बेदिया ने किया जबकि दूसरा गोल 53वें मिनट में फेरान कोरोमिनास ने किया। तीसरा गोल मोर्तादा फाल ने 80वें मिनट में किया। इस गोल में कोरोमिनास ने उनकी मदद की। चेन्नई के लिए मैच का एकमात्र गोल दूसरे हाफ के इंजरी टाइम में एली सेबिया ने किया। 
 पिछले सीजन में गोल्डन बूट हासिल करने वाले कोरोमिनास ने हर मैच में गोल करने का सिलसिला शुरू कर दिया है। बीते सीजन में कोरो ने लगभग हर मैच में गोल किया था। उनके अब दो मैचों से तीन गोल और एक एसिस्ट हो गया है।