Wednesday, 24 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

एयरटेल ने लॉन्‍च किए नए कॉम्बो रिचार्ज पैक

Posted at: Oct 23 2018 10:27AM
thumb

इंदौर। भारती एयरटेल (एयरटेल) ने सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक की नई श्रृंखला लॉन्च की, जिसका उद्देश्य प्रीपेड को और भी सरल बनाना है। अब  मध्यप्रदेश के  प्रीपेड ग्राहकों को डेटा, टॉक टाईम, टैरिफ एवं वैधता एक साथ एक पैक में किफायती मूल्यों में मिल सकेंगे और वे जरूरत के अनुरूप 35 रु., 65 रु., 95 रु., 145 रु. और 245 रु. का रिचार्ज करवा सकते हैं। नए पैक ग्राहकों से मिली विस्तृत प्रतिक्रिया और शोध के बाद डिजाईन किए गए हैं। ग्राहकों ने अलग अलग रिचार्ज की जगह एक ही रिचार्ज में टॉक टाईम, टैरिफ और डेटा की जरूरत प्रदर्शित की थी। 
इस लॉन्च के बारे में धर्मेंद्र खजुरिया, चीफ एक्जीक्यूटिव आॅफिसर, मध्यप्रदेश तथा छत्तीसगढ़ भारती एयरटेल ने कहा हम निरंतर अपने ग्राहकों को सुन रहे हैं और शानदार इनोवेशन एवं प्रोसेस रि-इंजीनियरिंग द्वारा उनके अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। ये क्रांतिकारी प्रीपेड पैक ग्राहकों का अनुभव सरल बनाने और उन्हें फायदा पहुंचाने के लिए डिजाईन किए गए हैं। इनके द्वारा ग्राहकों को भारत के सर्वश्रेष्ठ मोबाईल नेटवर्क पर विश्वस्तरीय सेवाएं मिल सकेंगी। 
यह नई कॉम्बो पैक श्रृंखला एयरटेल के अनलिमिटेड बंडल्ड रिचार्ज पैक्स को मजबूत करेगी, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त नेशनल रोमिंग, एसएमएस एवं डेटा के ऊंचे फायदे देते हैं। ये अनलिमिटेड बंडल्ड पैक शानदार फायदा प्रदान करते हैं और भारत के सबसे तेज मोबाईल नेटवर्क पर संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव के लिए डिजाईन किए गए हैं।