Wednesday, 24 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

''ठग्स आॅफ हिंदोस्तान'' को मिल गया नया ट्रोलर

Posted at: Nov 13 2018 12:56PM
thumb

मुंबई। कोलकाता ट्रेफिक पुलिस ने  फिल्म के प्रतिक्रियाओं का किया उपयोग निराशाजनक रिव्यू के बावजूद बॉक्स आफिस पर बंपर ओपनिंग के बीच बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' को अब एक नया ट्रोलर मिल गया है। कोलकाता की यातायात पुलिस की 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' को ट्रोल करने पर इतनी ज्यादा किरकिरी हो गई कि उसे चंद मिनटों में ही अपने ट्वीट को आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हटाना पड़ा।
 
दरअसल, डीसीपी यातायात कोलकाता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान को लेकर एक ट्वीट किया गया था। कोलकाता ट्रेफिक पुलिस ने यातायात निगरानी के बारे में सोशल मीडिया पोस्ट को लिखते हुए आमिर खान और अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर दिया। फिल्म के पोस्टर को सांझा करते हुए ट्रेफिक डिपार्टमेंट की तरफ से लिखा गया है कि, 'कुछ अनुभव बहुत ही निराशाजनक होते हैं, लेकिन यहां हम ऐसा होने नहीं देंगे'।
 
वहीं कहा जा रहा हैं कि, कोलकाता ट्रेफिक पुलिस ने अपने वर्चस्व के बढ़ाने के लिए फिल्म के प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया है, क्योंकि फोटो के लास्ट में यातायात पुलिस हेल्पलाइन नंबर 1073 लिखा गया है। दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन इस ट्विट को किया गया उस दिन अमिताभ बच्चन कोलकाता में ही थे। इस दौरान महानायक अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ नेताजी इंडोर स्टेडियम में 24 वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह का उद्घाटन किया।