Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

अपने काम को लेकर काफी जुनूनी हैं जूही

Posted at: Nov 14 2018 11:58AM
thumb

मुंबर्इ। 80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला ने अपना 51वां बर्थडे सैलिब्रेट किया है। जूही ने अक्सर अपनी एक्टिंग से सबके दिलों पर राज किया है। लेकिन जूही जीतनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रही उतनी ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं। अपने तीन दशक से भी ज्यादा लंबे फिल्मी करियर में उन्होंने कई ऐसी फिल्में दीं, जिसे आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। अपने काम को लेकर जूही काफी जुनूनी थीं।
 
इसकी बानगी उनके एक स्टेज शो और फिल्म 'झंकार बीट्स' के दौरान देखने का मिली। जून 2003 में आई सुजोय घोष की फिल्म 'झंकार बीट्स' के दौरान उनका काम करने का जुनून देखने लायक था। इस फिल्म में उन्होंने एक प्रेग्नेंट हाउस वाइफ का किरदार निभाया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के दौरान जूही चावला खुद गर्भवती थीं।
 
फिल्म जून 2003 में रिलीज हुई, वहीं 21 जुलाई 2003 को उन्होंने अपने दूसरे बच्चे अर्जुन मेहता को जन्म दिया। वैसे ये पहली बार नहीं था जब जूही ने इस स्थिति में भी दिन रात काम किया हो। उन्होंने अपने पहले बच्चे के जन्म के समय भी ऐसे ही काम किया था। जब वह पहली बार मां बनने वाली थीं, तब उन्होंने अमेरिका में एक स्टेज शो का प्रस्ताव स्वीकार किया। फरवरी 2001 में उन्होंने बेटी जान्हवी को जन्म दिया। गौरतलब है कि जूही ने 1984 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी।