Wednesday, 17 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

आमिर खान का बेटा बना राम तो सीता बनीं ऐश्वार्या की बेटी

Posted at: Nov 14 2018 12:02PM
thumb

मुंबर्इ। ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी और आमिर खान के बेटे आजाद की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन की हैं जिसमें सेलिब्रिटीज के बच्चे खास परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फंक्शन में आराध्या सीता बनी थीं जबकि आजाद राम की भूमिका निभा रहे थे।
 
जानकारी के मुताबिक आराध्या और आजाद के स्कूल में दशहरा असेंबली होस्ट की थी जिसमें आराध्या ने सीता माता तो वहीं आजाद राम के किरदार में नजर आए थे। हालांकि यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब आराध्या और आजाद ने एक साथ स्टेज शेयर किया हो। इससे पहले भी दोनों पिछले साल के एनुअल फंक्शन में 'रेल गाड़ी' वाले गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए थे।
 
इन तस्वीरों में आराध्या लहंगा चोली पहने हुए दिखाई दे रही हैं तो वहीं आजाद पीले रंग के कुर्ते के साथ सफेद धोती में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में उनके साथ कई और बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने इस प्ले में हिस्सा लिया है। इन तस्वीरों के अलावा प्ले की रिहर्सल करते हुए भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आराध्या और आजाद के साथ बाकी सभी बच्चे नाटक की तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।