Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

केदारनाथ ने 50 करोड़ की कमाई की

Posted at: Dec 18 2018 2:18PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की जोड़ी वाली फिल्म केदारनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई कर ली है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म केदारनाथ 07 दिसंबर को प्रदर्शित हुयी है। फिल्म में सुशांत सिह राजपूत और सारा अली खान ने मुख्य भूमिका निभायी है।
 
सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 42 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म अबतक 54 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। केदारनाथ एक अमीर हिंदू लड़की की कहानी बताती है जो उत्तराखंड के पहाड़ों के ऐतिहासिक केदारनाथ मंदिर की तीर्थ यात्रा करती है, जहां वह एक मुस्लिम लड़के के साथ उसकीी मुलाकात होती है।
 
इस जोड़ी को पारिवारिक अस्वीकृति और विपरीत पृष्ठभूमि सहित कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म में उत्तराखंड़ में 2013 में आई भीषण बाढ़ को भी दर्शाया गया है। केदारनाथ से पूर्व इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में पद्मावत, पैडमैन, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड, बागी 2, 102 नॉट आउट, राजी, परमाणु, वीरे दी वेडिंग, रेस 3, संजू ,धड़क, सत्यमेव जयते ,गोल्ड, स्त्री ,सुई धागा, अंधाधुन ,बधाई हो, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान , 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से अधिक की कमाई की है।