Sunday, 25 August, 2019
dabang dunia

ज्योतिष

मकर राशी के जातक जाने गुरुवार का राशीफल

Posted at: May 16 2019 1:12AM
thumb

आपने किसी परियोजना में अपना काफी समय और प्रयास लगाये हैं और आपको अब इसका फल मिलना शुरू हो जाएगा । दूरदृष्टि के साथ साथ आपके दृढ संकल्प और प्रयास भी रंग लाये हैं । आप कुछ नए बदलाव करना चाह रहे हैं ,लेकिन वित्तीय बाधाएं हैं । आज आप सीमित साधनों से ही इन कामों को पूरा करने के सृजनात्मक तरीके खोज लेंगे ।   

मकर स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल- अपना रूटीन काम ख़तम करके और खाना खाने से पहले हाथ धोने की अच्छी आदत खुद को डाल लें,नही तो आप पर इन्फेक्शन का हमला हो सकता है ।   अगर आप अब सावधान नही रहेंगे तो काफी लम्बे समय तक बाद में परेशान रहेंगे ।   केवल उबला हुआ पानी पीयें और अच्छे से पका हुआ खाना ही खाएं ।   
मकर प्यार और संबंध राशिफल- दिन की शुरुआत अच्छी होगी । आपके निजी सम्बन्ध में आपके पार्टनर की ख़ुशी और हंसी की रौनक बिखरी रहेगी । आपने अपनी निजी जिंदगी में मुश्किल दौर देखा है इसीलिए अब आपको अपने पार्टनर के साथ घूमना फिरना और उनके साथ होने का आनंद लेना चाहिए । एक कपल के रूप में खुद पर एक साथ हंसने से आपकी सारी चिंताएं एक साथ गायब हो जायेंगी ।     
मकर कैरियर और धन राशिफल- आपके भावनात्मक व्यवहार की वजह से आपका कार्य गंभीर रूप से प्रभावित हो रहा है। आप इसके आदि हो चुके है और इस से छुटकारा पाने में आपको समय लगेगा । अपनी इस संवेदनशीलता का आसपास के अन्य लोगों के प्रति समानुभूतिक रहकर इसका लाभ आप उठा सकते है । खाली समय में अचल संपत्ति में निवेश के लायक जगह आप तलाश सकते है ।