Sunday, 25 August, 2019
dabang dunia

ज्योतिष

कुंभ राशी के जातक जाने गुरुवार का राशीफल

Posted at: May 16 2019 1:14AM
thumb

आज सब कुछ आपके मनचाहे तरीके से होगा और आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी । आप पुराने नुक्सान की भरपाई भी कर लेंगे । इसके परिणामस्वरूप आप अपनी संभावनाओं के प्रति अधिक आशावादी भी हो सकते हैं ,किसी भी अवसर के बारे में गहरे से सोचे बिना जोखिम ना उठायें । असावधान रहेंगे तो किसी से मुठभेड़ हो सकती है ।   

कुंभ स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल- आज ऊर्जा और स्टैमिना दोनों ही कम रहेंगे । आपके पिछले दिनों की स्वास्थ्य की अपनी उपेक्षा के चलते ऐसा होना स्वाभाविक ही है । अगर आपको खूब मेहनत करनी है तो आप अपने शरीर का भी बहुत अच्छे से ख्याल रखें और आराम भी करें । आपको अपनी शारीरिक सीमाओं को समझते हुए आराम भी करना चाहिए । आराम न करके भी बहुत सख्त मेहनत करके आप अपनी सेहत को नुक्सान पहुचाएंगे ।   
कुंभ प्यार और संबंध राशिफल- लोग आपके पास सहानुभूति के लिए आयेंगे और आप गलती से इसे ध्यान खीचने का प्रयास मान बैठेंगे । जो लोग पहले से किसी सम्बन्ध में हैं वे दिल से एक दुसरे के साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहेंगे । आप उनके साथ अकेले रहकर चुपचाप सी बातचीत के जरिये अपने विचार साझा करना चाहेंगे ।     
कुंभ कैरियर और धन राशिफल- चुनौतीपूर्ण समय खत्म हो गया हैं। आपने सफलतापूर्वक बाधाओं को पार कर लिया है , जो की भाग्य ने आप पर फेके थे , इसलिए ये बहुत आवश्यक है की आप अपने को शांत बनाए रखे । इसके अलावा, आप आराम करने की मुद्रा में आ सकते है , क्योंकि कार्य का दबाव आपके कार्यस्थल पर काफ़ी कम हो गया है । अच्छा कार्य प्रदर्शन आपके वित्तीय लाभ का मार्ग भी खोलेगा । लंबी अवधि के निवेश में पैसे का निवेश करने के लिए ये एक अच्छा समय है।