Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

लगने वाला है इन राशियों का जैकपोट जल्‍दी बनेंगे करोड़पति

Posted at: Jun 16 2019 12:05PM
thumb

कन्या- अपने साथी से प्राप्त हुए रोमांचक संदेश से आप फूले नही समाएंगे। आक्रमक रवये से कोई कार्य नहीं करना है। पार्टनर से किसी बात को मनवाने का दबाव ना बनाएं। पुरानी चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। पार्टनर की तलाश पूरी हो सकती है। पार्टनर के साथ हुए झगड़े से आप बोझिल महसूस करेंगे लेकिन थोड़े समय बाद सब ठीक होगा।आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। घर में धन-दौलत की कमी दूर हो जाएगी। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। 

सिंह, कर्क- दाम्पत्य में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा, प्रेम संबंधित मामलों के लिए सप्ताह मिला-जुला असर देने वाला सिद्ध होगा। आपका जीवन सौहार्दपूर्ण व्यतीत होगा। सामाजिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी। आपको हर कार्य में सफलता मिलने की संभावनाएं दिखाई दे रही है। कार्य क्षेत्र में आपको नया काम करने का मौका मिलेगा और लाभ कुछ लोगों के लिए यात्रा का योग भी होगा। 
तुला, वृश्चिक- आपके रुके हुए सभी काम तेजी से पूरे होने लगेंगे। आपका पुराना प्यार आपको मिल सकता है विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं आपका पुराना निवेश फायदेमंद हो सकता है। पति-पत्नी के संबंधों में और मधुरता आएगी। नई योजनाओं को बल मिलेगा और आपके भू-संपत्ति में वृद्धि होगी। रुका हुआ कार्य पूरा होने की संभावना है। वैवाहिक लोगों के जीवन में विश्वास बढ़ेगा और रिश्तो में मजबूती आएगी।
कुम्भ, मकर- खर्च बढ़ा हुआ रह सकता है। विवाद और विरोध से बचें। आपका रुका हुआ धंधा फिर से तरक्की के मार्ग पर चलने लगेगा। घर में हो रही क्लेश खत्म हो जाएगी और परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम बढ़ेगा। मित्रों का साथ हर मुश्किल से उबरने में मदद करेगा युवाओं का ध्यान मौज-मस्ती पर रहेगा अटके काम सहज ही पूरे होंगे जोखिम के कार्यो से दूर रहें शांति और धैर्य से काम लें।