Sunday, 20 October, 2019
dabang dunia

ज्योतिष

मीन राशि के जातकों का शुक्रवार का राशिफल

Posted at: Jul 12 2019 1:49AM
thumb

यदि आप आज थोड़े से धीरज और सहनशीलता के साथ काम लें तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है,लेकिन धीरज बनाये रखना ही सबसे बड़ी चुनौती है ।   समय भी आपको रेंगता सा अनुभव होगा और आप जिस गति से चाहते हैं,उससे काम नहीं हो पायेंगे ।  अगर आप जल्दी भी मचाएंगे तो सब गड़बड़ हो जाएगा ।   खुद को शांत रख पाने की किसी क्रिया के साथ दिन की शुरुआत करें ।  
 
मीन का स्वास्थ्य- आज आप ख़ास तौर पर ऊर्जा से भरे और स्वस्थ महसूस करेंगे ।  अपनी इस ऊर्जा का प्रयोग अपने लिए किसी फायदे के काम में करें ।  अगर आप पिछले कुछ समय से कोई काम टालते रहें हैं तो आज आप आसानी से उसे पूरा कर सकते हैं ।  आज का दिन नया एक्सरसाइज कार्यक्रम शुरू करने या एरोबिक्स या तैराकी जैसे कार्यकलापों की क्लास लेने के लिए भी बहुत अच्छा है ।
 
मीन का संबंध- आज का दिन बस मस्ती मजे और डिनर के लिए बहुत अच्छा है ।  आपके आसपास बहुत सारे लोग आपको आकर्षित करने के लिए मंडराएंगे ।  इनमें से सब अपना स्वार्थ ही देख रहे हैं ,इनमें से एक भी गंभीरता से सोचने के लायक नही है हालंकि उनमें से कोई एक आपका अच्छा दोस्त बन सकता है जिसके साथ आप प्लेटोनिक लेवल पर दोस्ती रख सकते हैं ।  
 
मीन का कैरियर- आज का दिन कार्यस्थल पर कुछ हद तक उबाऊ होगा , लेकिन आपको अपने जरुरी कार्य की अपेक्षा नहीं करनी है । अपनी कागजी कार्रवाई को पूरा करने और सभी सरकारी आवश्यकताओं को पूरा करने में सावधान रहें। आज आप एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण गलती अपनी लापरवाही के कारण कर सकते है , इसलिए अगर आपका मन बाहर जाने का कर रहा है , तो सबसे पहले अपने कार्यालय के लंबित कार्यो को खत्म करे ।