Sunday, 25 August, 2019
dabang dunia

ज्योतिष

मकर राशि के जातको का बुधवार का शुभ राशिफल

Posted at: Aug 14 2019 1:50AM
thumb

आप अपने आसपास के लोगों से अच्छी खासी सहायता और पहचान की उम्मीद रख सकते हैं। आप मजबूत आधार और आशावादिता से भरपूर हैं और नयी परियोजनाओं के लिए बिलकुल तैयार हैं लेकिन आपमें अभी भी अच्छी परियोजना को पहचानने की क्षमता बरक़रार है। इसके कारण आप केवल उन्ही परियोजनाओं में निवेश करेंगे जो भविष्य में काफी लाभकारी साबित होंगी।

मकर स्वास्थ्य और कल्याण- आप आज अपनी जीवनशैली में सचमुच कुछ स्वास्थ्यकर बदलाव लाने के लिए प्रेरित होंगे।आप धूम्रपान छोड़ने और स्वास्थ्यकर एक्सरसाइज शुरू करने का फैसला ले सकते हैं। हालाँकि आपके सामने असली चुनौती इस नए रूटीन को बनाये रखने की होगी। अपने इस रूटीन को बनाये रखने के लिए आपको किसी एक्सेसिसे पार्टनर कि तलाश करनी चाहिए।

मकर प्यार और संबंध- ग्रहों के प्रभाव के कारण आपके प्रेम की जिंदगी में एकदम से तीव्रतम ऊर्जा का संचार होगा। आपका साथी काफी आक्रामक रवैया अपना सकता है और आप इस बात से अनभिज्ञ रहेंगे की किस तरह से आप इसे संभाले। अगर आप एकल है, तो आप उस व्यक्ति के साथ जा सकते है जिससे आप अभी तक दूर रहते और परहेज करते थे। आज का दिन अपने रिश्तो के साथ प्रयोग करने के लिए भी उचित है, अगर आपने अभी तक इसकी योजना नहीं बनायीं थी। 

मकर कैरियर और धन- आज का दिन कार्यस्थल पर कुछ हद तक उबाऊ होगा, लेकिन आपको अपने जरुरी कार्य की अपेक्षा नहीं करनी है। अपनी कागजी कार्रवाई को पूरा करने और सभी सरकारी आवश्यकताओं को पूरा करने में सावधान रहें। आज आप एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण गलती अपनी लापरवाही के कारण कर सकते है, इसलिए अगर आपका मन बाहर जाने का कर रहा है, तो सबसे पहले अपने कार्यालय के लंबित कार्यो को खत्म करे।