Sunday, 25 August, 2019
dabang dunia

ज्योतिष

कुंभ राशि के जातको का बुधवार का शुभ राशिफल

Posted at: Aug 14 2019 1:50AM
thumb

अनुभव सबसे बड़ा अध्यापक है और अभी आपको इसी से सीखना है।भूतकाल से ली हुई सीख की उपेक्षा ना करें ताकि भविष्य की परेशानियों से बच सकें। जरुरतमंदों, चाहे बच्चे हों या बूढ़े,उनकी मदद करें। ऐसे करने से ही आप सही रास्ते पर चल पायेंगे चाहे आपको अभी इस पर चलने में कोई भी परेशानी आ रही हो।

कुंभ स्वास्थ्य और कल्याण- आज इस बात की काफी संभावना है कि आपको काम से सम्बंधित तनाव झेलना पड़ेगा और इससे आपको स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानियां जैसे माइग्रेन या अत्यधिक टेंशन का सामन अकारण पड़ सकता है। सबसे अच्छा उपाय दिन की शुरुआत एक्सरसाइज, योग या ध्यान से करना रहेगा इससे आप मानसिक रूप से शांत और शारीरिक रूप से मजबूत बने रहेंगे। तनाव को अपनी मानसिक शांति को भंग करने न दें फिर आपका दिन कहीं अधिक सफल होगा।

कुंभ प्यार और संबंध- कई घटनाओं की वजह से आज आपका प्यार का जीवन एक अलग ही प्रकाश में दिखेगा। आपको कुछ नयी जानकारी मिलेगी या अपने साथी की इच्छाओं और चरित्र के बारे में एक नई जानकारी मिल सकती है, इसकी वजह से आपके रिश्ते में एक महत्वपूर्ण मोड़ आएगा। आपको अपने साथी के लिए अपनी खुद की इच्छाओं और आत्म सम्मान के बीच संतुलन रखना होगा। 

कुंभ कैरियर और धन- आज के दिन आपका जोर निवेश और धन पर रहेगा। अपने आप पर नियंत्रण रखे। आज के दिन सम्पति के बारे में खोज खबर कर सकते है पर किसी भी तरह के धन वृद्धि उद्यम में न फंसे। वेतन वृद्धि के लिए अपने वरिष्ठ अधिकारीयों पर दबाव न डाले। इसके लिए अभी सही समय नहीं है। उत्तम रहेगा की अपने वर्तमान संगठन में अधिक ज्ञान प्राप्त करने की कोशिश करे।