Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

''कुंभ'' राशि के जातकों का साप्‍तहिक राशिफल

Posted at: Mar 8 2021 12:21AM
thumb

कुंभ दैनिक राशिफल : किसी भी काम को तुरंत तैयार होकर शुरू करने से पहले गंभीरता से तर्क की कसौटी पर परख लेना ही ठीक होगा। आपके लिए कल्पनात्मक सा समय है। इसीलिए रोमांस का आनंद लें। रोमांस में कल्पना लाने से आपके लिए अच्छा होगा लेकिन अगर आप ऑफिस में भी यही करने की कोशिश करेंगे तो परिणाम अच्छे नही होंगे। 

कुंभ स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल : आज आपकी सेहत बहुत अच्छी रहने वाली है। आज का दिन अथलीटों और अन्य खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने वालों के लिए बिलकुल उपयुक्त है और उन सबको अच्छी खासी सफलता मिलने की संभावना है। इसके अतिरिक्त आप अपने शरीर में ऊर्जा का अजबर्दस्त प्रवाह अनुभव करेंगे और आपक दिमाग भी तरोताजा और सक्रिय बना रहेगा। 

कुंभ प्यार और संबंध राशिफल : आप अपने पार्टनर की किसी काम/ भाव –भंगिमा से आश्चर्यचकित रह जायेंगे। अगर आप अन्तरंग डिनर आदि पर जाते रहे हैं तो आज भी ऐसे ही एक मजेदार लेकिन पारिवारिक डिनर पर जा सकते हैं जिसमे सारे परिवार को एक साथ होने का मौका मिल सकता है। अगर आप सिंगल हैं तो इस काम/ भाव –भंगिमा से आपको उनके बारे में नयी बातें जाने और इसके आधार पर भविष्य का फैसला लेने में मदद मिलेगी। 

कुंभ कैरियर और धन राशिफल : अगर आप अपनी क्षमता से कार्य करने की कोशिश करेंगे, तो आपके प्रयासों को उदारता से पुरस्कृत किया जाएगा , तो अपने काम और जिम्मेदारी पर ध्यान केंद्रित करे। आपकी ओर से की गयी कोई लापरवाही आप के लिए भारी पड़ सकती हैं, हालांकि दिन मौद्रिक लाभ के लिए शुभ है। आपका पिछला निवेश आपको अच्छी आमदनी दे सकता है।