Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

2 हजार से भी कम कीमत में आपकी हो सकती है ये बाइक

Posted at: Jun 15 2019 3:47PM
thumb

मुंबई। देश में पिछले कुछ सालों में पेट्रोल की कीमतें घटती-बढ़ती रही है ऐसे में सभी लोग चाहते है कि उसके पास एक ऐसी बाइक को जिसका माइलेज ज्यादा हो। भारत जैसे बड़ी ऑटोमोबाइल मार्केट में कई दो-पहिया वाहन निर्माता कंपनियां डेजी यूज को ध्यान में रखकर बाइक बेच रही है। ऐसी ही एक बाइक है टीवीएस की खूबसूरत बाइक टीवीएस स्पोर्ट। इस बाइक को शानदार लुक और बेहतर माइलेज के लिए काफी पसंद किया जाता है। टीवीएस इस बाइक को ग्राहकों के लिए महज 1757 रूपये महीना लेकर दे रहा है। बता दें कि इस बाइक की एक्सशोरुम कीमत 39,900 रुपये है जबकी राजधानी दिल्ली में यह बाइक की कीमत ऑन-रोड आते आते 52,500 रुपये हो जाती है।
टीवीएस मोटर्स इस शानदार मोटरसाइकिल को 1567 रुपये के ईएमआई पर उपलब्ध करा रही है। हालांकी आपके इसलिए पहले 15 हजार रुपये का डाउनपेमेंट जमा करना होगा। टीवीएस स्पोर्ट बाजार में 99.77 सीसी इंजन के साथ आता है। यह इंजन मैक्सिमम 7.7 बीएचपी की पावर और 7.8 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। भारतीय सड़कों पर यह मोटरसाइकिल मैक्सिमम 95 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने के लिए जाना जाता है।
भारतीय बाजार के दो-पहिया वाहन सेगमेंट के एंट्री लेवल सेगमेंट में टीवीएस की ये बाइक अपने स्पोर्टी लुक और शानदार कलर ऑप्शन के कारण युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। हाल ही में इस बाइक में नए ग्राफिक्स को शामिल किया गया है। एंट्री लेवल सेगमेंट में टीवीएस स्पोर्ट का मुकाबला बजाज प्लेटिना, हीरो एचएफ डीलक्स और होंडा सीडी110 जैसी बाइक्स से होता है। ये बाइक्स बाजार में बेस्ट सेलिंग बाइक्स में शामिल हैं।