Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

BMW जल्‍द लॉन्‍च करेगी अपनी दो नई लग्जरी कारें - होंगे ये बेहतरीन फीचर्स

Posted at: Jul 11 2019 12:34PM
thumb

मुंबई। शहूर लग्जरी कार मेकर कंपनी बीएमडब्ल्यू जल्द ही भारत में नई एसयूवी और सेडान कार को लॉन्च करने जा रहा है। यह कंपनी की नई एक्स7 मॉडल और नई 7 सीरीज कार होगी जिसे देश में 25 जुलाई को भारत में लॉन्च की जाएगी। दोनों ही कार को शानदार डिजाइन व बेहतरीन फीचर्स दिए गए है। 
गौरतलब है कि बीएमडब्ल्यू ने एक्स 7 एसयूवी को सबसे पहले पिछले साल पेश किया गया था तथा तब से ऑटो मोबाइल जगत में इसकी खूब चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि यह एसयूवी कंपनी की सबसे बड़ी एसयूवी है जिसमें कई शानदार फीचर्स को शामिल किया गया है। नई एक्स 7 के फ्रंट हिस्से में बड़ा किडनी ग्रिल लगाया गया है तथा एलईडी हेडलैंप व बंपर पर बड़ा एयर इनटेक लगाया गया है। 
वहीं अगर हम बीएमडब्ल्यू की नई 7 सीरीज कार की बात करें तो यह कंपनी की फ्लैगशिप सेडान कार है जिसे हाल ही में अपडेट किया गया है और ढेर सारे नए फीचर्स के साथ लाया गया है। इस नई लग्जरी सेडान कार में बिल्कुल नया बंपर, नए बोनट व नए एलईडी हेडलाइट दिए गए है। वहीं इस कार को फ्रैश लुक देने के लिए इसके फ्रंट ग्रिल में बदलाव किया गया है।
कंपनी ने इस सेडान कार को सामने वाले हिस्से को 50 एमएम ऊंचा किया है। वहीं इसके पिछले हिस्से को भी रिडिजाइन किया गया है तथा इसमें 3D एलईडी टेल लाइट दिया गया है। इस कार के टेलपाइप को भी चौड़ा रखा गया है। नई बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज सेडान मर्सिडीज बेंज एस क्लास व ऑडी A8 जैसी वाहनों को टक्कर देगा।