Sunday, 20 October, 2019
dabang dunia

ऑटोमोबाइल

TVS ने लॉन्‍च की ये शानदार बाइक - माइलेज भी है दमदार

Posted at: Sep 17 2019 12:23PM
thumb

मुंबई। वाहन निर्माता कंपनी TVS ने अपनी कम्यूटर मोटरसाइकल Radeon का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। रेडियॉन को सबसे ज्यादा कम्यूटर मोटरसाइकिल ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिल चुके हैं। स्पेशल एडिशन दो कलर्स क्रोम-ब्लैक और क्रोम-ब्राउन में उतारी गई है। 
Radeon के स्पेशल एडिशन ड्रम ब्रेक की दिल्ली में एक्स शो-रूम कीमत 52,720 रुपये रखी है जबकि इसके डिस्क ब्रेक वर्जन की कीमत 54,820 रूपये है। Radeon का स्पेशल एडिशन क्रोम ब्लैक और क्रोम ब्राउन कलर्स में उपलब्ध है।  स्पेशल एडिशन में नया थाई पैड डिजाइन, नए ग्राफिक्स, नए मैटेलिक लीवर्स, क्रोम रियर व्यू मिरर,क्रोम carburetor कवर, और फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे नए फीचर्स को शामिल किया है ताकि बाइक मौजूदा मॉडल से अलग लग सके।
TVS Radeon में 109.7 cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 8.3bhp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क देता है। बाइक में 4 स्पीड गियर दिए हैं। यह इंजन एक लीटर पेट्रोल में 69.3 किलोटर की माइलेज देता है। बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। आपको बता दें कि  यह वही इंजन है जो विक्टर और स्टार सिटी को पावर देता है।  बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है और कंपनी का दावा है यह बाइक एक लीटर में 69.3 km की माइलेज देती है। यानी फुल टैंक पर 693 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है।