Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

शाओमी ने बाजार में लॉन्च किया ये धमाकेदार टीवी, जानिए कीमत और फीचर्स

Posted at: May 27 2020 4:01PM
thumb

नई दिल्ली। शाओमी एक ऐसी कंपनी है, जो स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग के बाद अब टीवी भी बेचने शूरू कर दिए है। शाओमी के प्रोडक्ट को ग्राहकों को रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। कंपनी ने पिछले दिनों 43 इंच की Mi TV E43K लॉन्च की थी। कंपनी ने अब 32 इंच की Mi TV Pro लॉन्च की है। शाओमी के 32 इंच वाले टीवी E32S को मॉडल नंबर L32M6-ES के साथ लॉन्च किया गया है।

शाओमी का नया मॉडल, Mi TV Pro सीरीज के तहत आया है, जो कि बेजल-लेस फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ पिछले साल लॉन्च हुई थी। शाओमी का 32 इंच वाला टीवी काफी सस्ता है। चीन में लॉन्च हुए इस टेलिविजन की कीमत 899 युआन है। शाओमी का यह नया टेलिविजन 10,000 रुपये से सस्ता है।

शाओमी के 32 इंच वाले Mi TV Pro में 32 इंच का फुल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है, जो कि यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है। शाओमी के इस टेलिविजन में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1080 पिक्सल का रेजॉलूशन दिया गया है। इस टीवी की स्क्रीन में अल्ट्रा-हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है। शाओमी का यह टेलिविजन बिल्ट-इन XiaoAI वॉइस असिस्टेंट के साथ आता है। इसमें 12-की ब्लूटूथ रिमोट कंट्रोल दिया गया है, जो कि वॉइस कंट्रोल को सपॉर्ट करता है।

टीवी में दिया 8GB का इंटरनल स्टोरेज- शाओमी का यह 32 इंच वाला स्मार्ट टीवी क्वॉड-कोर CPU से लैस है। शाओमी के इस नए स्मार्ट टीवी में 1GB की रैम और 8GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। शाओमी के 32 इंच वाले Mi Smart TV Pro में 6W के 2 स्पीकर दिए गए हैं। इसके अलावा, टीवी में ब्लूटूथ 4.0, 2.4GHz WiFi, पैचवॉल और DTS डीकोडर दिया गया है। इंटरफेस के लिए शाओमी के इस टेलिविजन में USB पोर्ट, 2 HDMI पोर्ट्स, एक AV इनपुट और एक एंटीना पोर्ट दिया गया है। इस टेलिविजन को आप दीवार में लगा सकते हैं या स्टैंड पर रख सकते हैं। हालांकि, शाओमी ने अभी यह नहीं बताया है कि इस टेलिविजन को कब तक दूसरे मार्केट्स में लाया जाएगा।