Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

पार्ट्स बेचेने के लिए हीरो ने शुरू किया ई-कॉमर्स पोर्टल

Posted at: Apr 21 2018 3:54PM
thumb

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो के असली पुर्जे और एसेसरीज बेचने के लिए ई-कॉमर्स पोर्टल की शुरूआत कर दुपहिया उद्योग में एक नया मानदंड कायम किया है। डब्ल्यूडब्लयूडब्लयू.एचजीपीमार्ट.कॉम एक विशिष्ट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, जिसे खासतौर से हीरो के ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है। यह प्लेटफॉर्म महज एक क्लिक की मदद से ग्राहकों को हीरो के असली पुर्जे और हीरो की असली एसेसरीज आॅनलाइन खरीदने में सक्षम बनायेगा।

इस नये प्लेटफॉर्म की मदद से ग्राहक अपने घर बैठे-बैठे सीधे कंपनी से खरीदारी कर सकते हैं। इससे सुनिश्चित होगा कि हीरो के ग्राहक अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों के लिए सही पुर्जे खरीद रहे हैं और उनके द्वारा खरीदा गया सामान सीधे उनके घर भेजा जाएगा। बाजार की अग्रणी कंपनी होने के कारण, हीरो मोटोकॉर्प अपनी सेवा संबंधी पेशकशों में हमेशा कुछ नया करने के लिए प्रयासरत रहता है। इस ई-ंउचयकॉमर्स वेबसाइट के जरिये, कंपनी ने देशभर में अपने ग्राहकों तक दक्षतापूर्वक पहुंचने की योजना बनाई है।

हीरो मोटोकॉर्प एक हब-स्पोक मॉडल का इस्तेमाल करेगा ताकि ग्राहकों को समय पर एवं आसानी से डिलीवरी प्राप्त हो सकें। कंपनी देश भर में अपने लगभग 100 पार्ट्स वितरकों की व्यापक पहुंच के जरिये समूचे देश में सेवायें देगी। इस तरह फास्ट-मूविंग पार्ट्स की सुचारू आपूर्ति और आसान उपलब्धता बरकरार रहेगी।