Wednesday, 03 June, 2020
dabang dunia

बैडमिंटन

कोरोना वायरस की वजह से आलसी हुईं साइना नेहवाल, बोलीं...

Posted at: Mar 21 2020 12:54AM
thumb

मुंबई। कोरोना वायरस को लेकर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने इस दौर का अनुभव सबके साथ साझा किया है। उन्होंने बोला है कि जिंदगी इस समय बहुत ज्यादा बोरिंग हो गई है व मैं भी बहुत ज्यादा आलसी हो गई हूं। टोक्यो ओलंपिक को लेकर स्टार खिलाड़ी ने बताया है कि वो इस समय बहुत ज्यादा चिंतित व कन्फ्यूज हैं। उन्होंने इसका कारण बताया है कि टोक्यो ओलंपिक पर अब तक कोई निर्णय नहीं आया है. ऐसे में ज्यादातर खिलाड़ी इसको लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं। 
साइना नेहवाल ने बोला है सोचिए तब क्या होगा जब वर्ल्ड फुटबॉल फेडरेशन पांच सप्ताह बाद कह देगा कि ओलंपिक को रद्द या स्थगित किया जाएगा। ऐसा होने पर हमारा क्या होगा। हमें तो इस समय बस फिट रहने की आवश्यकता है। इंटरनेशनल ओलंपिक समिति ने एक बयान जारी करके एथलीटों से बोला है कि ओलंपिक पर जो भी निर्णय लिया जाए, उसको मानना चाहिए। यह एक असाधारण स्थिति है जिसमें असाधारण निवारण की जरूरत होती है, जो संभव नहीं है व प्रैक्टिकल है।
इससे पहले कोरोना वायरस पर बढ़ती चिंता के बीच हिंदुस्तान के खेल मंत्री किरन रिजिजू ने गुरुवार को खिलाड़ियों को टोक्यो ओलिंपिक पर बयानबाजी से बचने की सलाह दी। उन्होंने बोला कि इस वक्त खिलाड़ी या फेडरेशन से जुड़े लोगों को ओलिंपिक से जुड़ा कोई मामला नहीं उठाना चाहिए। क्योंकि किसी को यह नहीं पता कि 3 महीने बाद क्या होने वाला है। वर्तमान परिस्थिति में हमें ओलिंपिक के आयोजन से जुड़े अंतर्राष्ट्रीय संगठनों व सरकार के निर्देशों के मुताबिक ही कुछ बोलना चाहिए।