Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

हिंदी मीडियम के सीक्वल का नाम होगा इंग्लिश मीडियम

Posted at: Feb 18 2019 4:36PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल का नाम इंग्लिश मीडियम रखा जा सकता है।  वर्ष 2017 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम में इरफान ने मुख्य भूमिका निभायी थी। काफी समय से फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग चल रही है। इस बीच इरफान बीमार हो गये और इलाज कराने के लिये लंदन चले गये। वह अब अपने ट्यूमर का इलाज करवाकर लंदन से वापस लौट आए हैं तथा धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं लेकिन अभी फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं।इरफान के भारत आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वह हिंदी मीडियम 2 शुरू करेंगे। 
 
फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में राधिका आप्टे और राधिका मदान काम करती नजर आ सकती है।राधिका फिल्म में इरफान की वाइफ का और राधिका उनकी टीन ऐज बेटी की का किरदार प्ले करेंगे। हालाकि फिल्म की  डेट और स्टारकास्ट को लेकर फिल्म के निर्माताओं द्वारा अभी कोई भी बयान सामने नहीं आया है। पिछले हफ्ते इस फिल्म से करीना कपूर खान का नाम भी जुड़ा था। खबर थी कि करीना इरफान की वाइफ का रोल प्ले करेंगी।
 
बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम 'हिंदी मीडियम 2' नहीं होगा, बल्कि फिल्म के अगले भाग का नाम 'इंग्लिश मीडियम'रखा जाएगा। फिल्म के अगले भाग की कहानी और स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है, इरफान ने फिल्म का स्क्रिप्ट पढ़ भी ली है, लेकिन शूटिंग के डेट्स कन्फर्म नहीं हैं। फिल्म की आगे की कहानी इरफान खान की बेटी के बारे में होगी, जो आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाना चाहती हैं, फिल्म की शूटिंग अमेरिका और लंदन में की जाएगी। फिल्म के अगले पार्ट का निर्देशन डायरेक्टर होमी अदजानिया कर सकते हैं।