Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

चुलबुल पांडे के किरदार को जी रहे हैं सलमान : अरबाज

Posted at: Apr 20 2019 4:13PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार को जी रहे हैं। अरबाज खान अपनी सुपरहिट फिल्म दबंग का तीसरा संस्करण बना रहे हैं। उन्होंने वर्ष 2010 में दबंग और वर्ष 2012 में दबंग 2 बनायी थी। सलमान सात साल बाद एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार को निभाते नजर आएंगे। सलमान इन दिनों वे दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं।
 
अरबाज ने कहा कि सलमान चुलबुल पांडे के किरदार को जी रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह सलमान को दबंग 3 के सेट पर देखकर चौंक गए थे। उन्होंने बताया, ‘‘जब पहले दिन शूट पर गया था तो मैं सलमान को देखकर दंग रह गया था. सलमान ने दबंग 2 के बाद कई सारी फिल्में की और कई किरदार निभाये हैं।
 
दबंग 2 को सात साल हो गए है लेकिन जब सलमान ने मूंछ लगाकर पहला शॉट दिया तो मैं हैरान रह गया। ऐसा लगा कि जैसे वे अपने इस किरदार को जी रहे हैं। उन्हें चुलबुल पांडे के एटीट्यूड और उसके बोलने के लहजे को अपने अंदर लाने में जरा सा भी वक्त नहीं लगा।’’   उल्लेखनीय है कि फिल्म दबंग 3 का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।