Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण को मिला दुनिया की सबसे सुंदर महिला का खिताब

Posted at: Jun 15 2019 5:52PM
thumb

मुंबई। दीपिका पादुकोण ने अपनी खूबसूरती का जलवा न केवल भारत में बल्कि दुनिया में भी बिखेर दिया है। ग्लोबल आइकन बन चुकी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड से दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में सबसे ऊपर है। सुंदरता की परिभाषा देते हुए, ऑब्जर्वर डॉन ने लिखा: "दुनिया की सुंदर महिलाओं ने अपने काम और अन्य गुणों के माध्यम से एक जादुई इतिहास रच दिया है।"
उन्होंने आगे लिखा, "There is definitely more to beauty than just the physical attributes of a person. It's something that comes from within the soul. It's the light that shines through the personality."निस्संदेह, अभिनेत्री बाजीराव मस्तानी और पीकू जैसी अन्य फिल्मों में शानदार काम कर चुकी है । भारत में विभिन्न अन्य फिल्मों के अलावा विदेश में अभिनेत्री की पहली हॉलीवुड फ़िल्म 2017 में आई 'एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ़ ज़ेंडर केज' थी।
दीपिका की खुद की एक क्लोथिंग लाइन है और भारत में मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए वह 'लिव लव लाफ' नामक एक फाउंडेशन भी शुरू कर चुकी है। दीपिका के साथ-साथ स्कारलेट जॉनसन, एंजेलिना जोली, ब्लेक लाइवली, हाले बेरी, बेयोंसे, एम्मा वॉटसन जैसे अन्य नाम भी इस सूची में शामिल हैं। मेट गाला 2019 में एक शानदार प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद, अभिनेत्री दीपिका ने फेस्टिवल डे कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर पूरी दुनिया को दीवाना बना लिया था।
पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।