Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

PIC: सेक्सी पूनम पांडे बाथरूम से लाइव

Posted at: Feb 19 2018 4:46PM
thumb

पूनम पांडे एक बोल्ड इंडियन मॉडल और ऐक्ट्रेस हैं, जो वर्ष 2011 के लिए किंगफिशर कैलेंडर गर्ल्स में शामिल रही हैं। पूनम पांडे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल साइटें पर पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे ही 2018 में पूनम ने एक और टॉपलेस फोटो पोस्‍ट कर सनसनी मचा दी है। इससे पहले भी पूनम पांडे ने कई ऐसी फोटो पोस्‍ट की है। 
 
 
सोशल साइटों पर वह अपनी सेमी न्यूड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 के दौरान पूनम पांडे यह घोषणा कर सबसे अधिक चर्चा में रहीं जब उन्होंने यह कहा कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतता है तो वह न्यूड हो जाएंगी।
 
 
 
हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। वर्ल्ड कप के बाद पूनम ने अपनी सेमी न्यूड तस्वीर पोस्ट की और कहा कि उनकी ये तस्वीरें इंडियन क्रिकेट टीम को बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित करेगा।
 
 
इसके बाद उन्हें टीवी रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 4' में शामिल होने का भी मौका मिला। इसके बाद आईपीएल में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद अपनी न्यूड तस्वीर जारी कर सुर्खियों में रही थीं पूनम।
 
 
पूनम 'नशा', 'युवा', 'आ गया हीरो' जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई ऐसी तस्वीरें हैं, जिनमें वह बोल्ड नज़र आ रही हैं। सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं पूनम पांडे।