Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

विद्या बालन क्यों सीख रही हैं हारमोनियम बजाना

Posted at: Jul 17 2018 2:17PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म के लिये हारमोनियम बजाना सीख रही हैं। विद्या बालन ने अपनी आने वाली एक फिल्म के लिये संगीतकार नितिन शंकर से हारमोनियम बजाने की ट्रेनिंग लेना शुरू किया है। नितिन शंकर ने आरडी बर्मन, जतिन-ललित, अनु मलिक जैसे कई दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर के साथ काम किया है।
 
बताया जा रहा है कि विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए हारमोनियम बजाना सीख रही हैं। अभी यह सामने नहीं आया है कि यह कौन सी मूवी के लिए है। विद्या जल्द ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के महानायक और राजनेता एन टी रामाराव के जीवन पर आधारित बायॉपिक फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू करेंगी। इस फिल्म में वह एनटीआर की पत्नी बासव तारकम का किरदार निभाती दिखेंगी।
 
ऐसे में यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद इसी किरदार के लिए विद्या हारमोनियम सीख रही हैं। विद्या बालन तेजी से हारमोनियम की बारीकियां सीख रही हैं। महज छह दिनों में ही उन्होंने हारमोनियम के बेसिक सीख लिए हैं। उनके ट्यूटर और संगीतकार नितिन शंकर ने विद्या बालन का एक विडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में नितिन शंकर ने विद्या बालन की तारीफ की है।