Tuesday, 23 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

करण जौहर ने लोगों की भावनाएं आहत करने पर माफी मांगी

Posted at: Nov 14 2018 4:24PM
thumb

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर ने 'अनजाने में' पूर्वोत्तर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी है। करण ने बुधवार को ट्वीट किया, "अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मैं माफी मांगता हूं..यह पूरी तरह से अनजाने में हुआ और नासमझी में किया गया, जो बिल्कुल कोई बहाना नहीं है।
 
"करण ने कहा, "मैं हमारी भूमि की विभिन्न संस्कृतियों के प्रति बहुत संवेदनशील हूं और माफी मांगता हूं। "करण जो आजकल किरण खेर और मलाइका अरोड़ा के साथ 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जज कर रहे हैं, वह अक्सर सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे हुई बातों का वीडियो साझा करते रहते हैं, जिसे 'टूडल' कहा जाता है।
 
करण सोमवार देर शाम इसी तरह के एक वीडियो में पारंपरिक हेडगेयर पहनने को लेकर किरण खेर के साथ मजाक कर रहे हैं, जिसे खेर को अरुणाचल प्रदेश के एक प्रतिभागी ने भेंट किया था। उसने करण को भी एक हेडगेयर दिया था, लेकिन उन्होंने नहीं पहना। वीडियो में किरण उनसे पूछते नजर आ रही हैं कि उन्होंने क्यों नहीं पहना है, इस पर फिल्मकार ने कहा, "क्योंकि आप में ऐसा करने की हिम्मत है, मुझमें नहीं है।"सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने जापी (असम का पारंपरिक हैट) का अपमान करने पर करण को निशाने पर लिया।