Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

कबीर सिंह ने 200 करोड़ की कमाई की

Posted at: Jul 4 2019 12:39PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस  पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह 21 जून को प्रदर्शित हुयी है। यह फिल्म तेलुगु की सुपर हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। यह फिल्म 3123 स्क्रींस पर रिलीजÞ हुई है। ‘कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 134 करोड़ की शानदार कमाई की थी।
 
‘कबीर सिंह रिलीज के दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। ‘कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर अबतक 206 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। कबीर सिंह इस वर्ष की तीसरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इससे पूर्व उरी :द सर्जिकल स्ट्राइक और भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। गौरतलब है कि  कबीर सिंह  का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है। उन्होंने इसका तेलुगु वजर्न भी निर्देशित किया था।
 
फिल्म में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया है। हिंदी के ऑफिशल रीमेक को बनाते समय निर्देशक ने उसे मूल फिल्म की तरह ही रहने दिया। फिल्म में शाहिद के परफॉर्मेंस की जबरदस्त प्रशंसा हो रही है। कबीर सिंह की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की लव स्टोरी है, जो पढ़ाई में जीनियस है लेकिन नंबर एक का गुस्सैल है। इस गुस्से की वजह से उसकी जिंदगी  में कुछ अच्छा होता है तो काफी कुछ ख़राब भी होता है। फिल्म को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।