Friday, 25 May, 2018
dabang dunia

मनोरंजन

छुट्टियों के बाद सोमवार को ''पद्मावत'' की जबरदस्त कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ''पद्मावत'' ने अपने पहले पांच दिनों में 115 करोड़ रु. की शानदार कमाई की है। रविवार को 31 करोड़ रु. कमाने वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले सोमवार पर भी शानदार प्रदर्शन किया है।
Posted at: Jan 30 2018 1:00PM
thumb

 

  

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' ने अपने पहले पांच दिनों में 115 करोड़ रु. की शानदार कमाई की है। रविवार को 31 करोड़ रु. कमाने वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले सोमवार पर भी शानदार प्रदर्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, सोमवार को फिल्म ने 15 करोड़ रु.की कमाई की है। वीकडे पर 15 करोड़ का बिजनेस करने से साफ है कि फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई है। इसी के साथ ही फिल्म की घरेलु बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 130 करोड़ रु. पहुंच चुकी है। 

'पद्मावत' राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे 3 बड़े राज्यों में रिलीज नहीं हुई है,  इसके बावजूद फिल्म जोरदार कमाई कर रही है।  'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़ और रविवार को 31 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है। फिल्म का ओवसीज कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ रहा है। पहले पांच दिनों तक फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 222.50 करोड़ रु. रहा।

'पद्मावत' मलेशिया में नहीं होगी रिलीज ये है कारण 

भारत में काफी हंगामे के बाद 'पद्मावत' रिलीज हो चुकी है। लेकिन दीपिका पादुकोण की ये फिल्म मलेशिया में इस मामले में लकी नहीं रही है। 'इस्लाम और उससे जुड़ी संवेदनशीलता' को देखते हुए मलेशिया में फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया गया है। मलेशिया नेशनल फिल्म सेंसरशिप बोर्ड ने संजय लीला भंसाली की भव्य फिल्म को देश में रिलीज करने के लिए हरी झंडी नहीं दी है।