Wednesday, 14 November, 2018
dabang dunia

मनोरंजन

''पैडमैन'' ने पहले दिन की इतनी कमाई, हाउसफुल रहे 25 फीसदी थिएटर

Posted at: Feb 10 2018 3:17PM
thumb

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। भारत में फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो सुबह के शो में 25 फीसदी थिएटर हाउसफुल रहे। 'पैडमैन' की ओपनिंग अक्षय की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के जैसे ही हुई है।
पैडमैन की रिलीज से 'पद्मावत' की कमाई पर असर पड़ सकता है। ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी के अनुसार, पहले दिन 'पैडमैन' ने 12 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई है। वीकेंड तक फिल्म की कमाई 50 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद है।  
अक्षय राठी की मानें तो अक्षय की फिल्म शुरू में धीमी चाल से चलती हैं लेकिन 'पैडमैन' का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना तय है। फिल्म जिस विषय पर बनाई गई है, उसे लोग पसंद कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लंबी पारी खेलेगी।
फिल्म को भारत में कुल 2750 पर्दों पर और अन्य देशों में कुल 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को टोटल 3350 स्क्रीन्स मिले हैं। अभी आस-पास कोई अन्य बड़ी रिलीज नहीं है। इसका फायदा 'पैडमैन' को मिल सकता है। अक्षय की यह फिल्म सस्ते सैनिटरी नैपकिन की मशीन बनाने वाले अरुणाचलम मुर्गनंथम की असल जिंदगी पर बनी है।