Thursday, 18 April, 2024
dabang dunia

बॉक्‍स ऑफिस

धड़क ने पहले दिन कमाए 8.71 करोड़ रुपए

Posted at: Jul 23 2018 2:08PM
thumb

मुंबई। ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर अभिनीत फिल्म धड़क ने रिलीज के पहले दिन ही 8.71 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके निर्माताओं का कहना है कि भारत में नए नवेले कलाकारों की हिंदी फिल्म की इतनी जबरदस्त कमाई रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तले हुआ है।
 
धर्मा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अपूर्व मेहता ने ट्वीट किया, धड़क ने दिल जीत लिया है, नए कलाकारों के साथ नया रिकॉर्ड मना रही है। इतना प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया। फिल्म में ईशान और जाह्न्वी के अभिनय को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म देखने के बाद दिग्गज लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, बहुत पसंद आया। जाह्न्वी और ईशान दोनों शानदार हैं।
 
उनके लिए उत्कृष्ट शब्द छोटा पड़ जाता है। जाह्न्वी आप एक काबिल मां की काबिल बेटी हैं। ढेर सारा प्यार। अभिनेता सुनील शेट्टी और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी दोनों कलाकारों की तारीफ की। सुनील ने लिखा, बहुत बढ़िया जाह्न्वी और ईशान! धड़क में बिल्कुल शानदार अभिनय। करण जौहर आपने एक बार फिर से बॉलीवुड को शशांक खेतान के बेहतरीन मार्गदर्शन में दो नए उभरते कलाकार दिए हैं।
 
भूमि ने ट्वीट किया, जाह्न्वी और ईशान आप दोनों खास हैं। जिस सहजता और खूबसूरती के साथ आपने अभिनय किया है, वह जादुई है। शशांक खेतान, करण जौहर, धड़क देखने में सच में मजा आया। दोनों के बीच जो प्यार है, उसे देखकर मैं प्यार में पड़ गई हूं। लेकिन फिल्म के अंत ने मेरा दिल तोड़ दिया। कितनी शानदार प्रेम गाथा है। यह फिल्म हिट मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। फिल्म ऑनर किलिंग जैसे विषय पर आधारित है।