Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉक्‍स ऑफिस

100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई गोल्‍ड

Posted at: Aug 28 2018 12:41PM
thumb

मुंबई। रईस और फुकरे के बाद,  एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अक्षय कुमार अभिनीत "गोल्ड" के साथ 100 करोड़ क्लब में अपनी हैट्रिक पूरी कर ली है। क्वालिटी कंटेंट, ताजा दृष्टिकोण और निरंतर अच्छी कहानियों के साथ, अक्षय कुमार ने हाल ही में रिलीज हुई "गोल्ड" के साथ एक और शतक बना लिया है।
 
अक्षय कुमार ने 'गोल्ड' के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अपना पहला सहयोग किया है। पहले दिन 25.25 करोड़ की कमाई के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट की "गोल्ड" अक्षय कुमार की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक है। स्वतंत्रता दिवस की देशभक्ति भावना के रंग में रंगी "गोल्ड" दर्शकों के लिए एक परफ़ेक्ट ट्रीट साबित हुई है।
 
फिल्म में अक्षय कुमार, हॉकी खिलाड़ी तपन दास के सपने से देश को रूबरू करवाएंगे, जो हॉकी में एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतना चाहता थे। वह लंदन में 1948 के ओलंपिक के लिए टीम को प्रशिक्षित करते हैं, जो अंग्रेजों के खिलाफ अपने मैदान पर मुकाबला करने के लिए सभी एथलीट को प्रेरणा देते हैं। जिसके बाद, भारत आख़िरकार 12 अगस्त, 1948 के दिन स्वर्ण पदक जीत जाता है और इस जीत के साथ देश का सर गर्व से ओर ऊपर हो जाता है।
 
इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फ़िल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया गया है। फ़िल्म "गोल्ड" के साथ न केवल अभिनेता अक्षय कुमार ने पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम किया है, बल्कि इस फ़िल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है।
 
अक्षय कुमार, मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह और सनी कौशल अभिनीत, गोल्ड पॉवर पैक कलाकरों से लैस है। एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, "गोल्ड" रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित है।