Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

देश

राज्य के इन सरकारी विभागों में निकली भर्तियां, जानें डिटेल्स

Posted at: Sep 21 2020 4:03PM
thumb

कोरोना काल में युवाओं के पास जॉब पाने का सुनहरा अवसर है। इस वक्त राज्य के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई है और ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जा रहे हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह बिना देरी किए पदों के लिए आवेदन कर दें।

आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा के एप्लीकेशन स्टेटस का लिंक हुआ एक्टिव

RRB NTPC Application Status 2020: रेलवे भर्ती बोर्ड ने एनटीपीसी भर्ती परीक्षा का एप्लीकेशन लिंक एक्टिव कर दिया है। जो कैंडिडेट्स इस परीक्षा के लिए अप्लाई किये थे वे सभी अब अपने एप्लीकेशन का स्टेटस क्षेत्रीय ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

ITBP Recruitment 2020: भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल ने CISF और NDRF बीएन में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जो कैंडिडेट्स आईटीबीपी में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती होना चाहते हैं वे 24 और 25 सितंबर 2020 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

Rajasthan High Court Recruitment 2020: राजस्थान हाई कोर्ट ने मार्च के महीने में ऑफिशियल नोटिस निकालकर क्लर्क, जूनियर असिस्टेंट और जूनियर ज्यूडीशियल असिस्टेंट के पद पर आवेदन मांगे थे। लॉकडाउन के कारण इस रिक्रूटमेंट प्रक्रिया को बीच में ही रोक दिया गया था और आवेदन की तारीख से लेकर आवेदन की अंतिम तारीख तक पूरा शेड्यूल आगे बढ़ा दिया गया था।

NHM Madhya Pradesh Recruitment 2020: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्यप्रदेश ने सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारियों के 3800 पदों के लिए भर्ती ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू की है।

SBI Specialist cadre Officer and SO Recruitment 2020: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर और डॉक्टोरल रिसर्च फेलोशिप के विभिन्न पदों पर 92 वैकेंसी निकाली हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन की प्रक्रिया आज यानी 18 सितंबर 2020 से शुरू हो गई है।

Indian Army Recruitment 2020: इंडियन आर्मी में भर्ती के लिए यूपी के फतेहपुर में, 13 जिलों के अभ्यर्थियों की संपन्न हुई रैली में, सफल घोषित हुए अभ्यर्थियों की मेडिकल परीक्षा शुरू होने वाली है। इंडियन आर्मी की यह मेडिकल परीक्षा 21 सितंबर से लखनऊ में आयोजित की जा रही है।

Bank Of India Recruitment 2020: बैंक ऑफ इंडिया ने रिक्रूटमेंट 2020 के अंतर्गत 214 विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सभी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं साथ ही यहीं से अप्लाई भी कर सकते हैं क्योंकि आवेदन ऑनलाइन ही करना है।

Bihar PHED Junior Engineer Recruitment 2020: बिहार पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग विभाग में जूनियर इंजीनियर सिविल के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आमंत्रित किये गए है। इस भर्ती के जरिए बिहार के हेल्थ विभाग में सिविल इंजीनियर के 288 वैकेंसी को भरी जानी है।