Thursday, 19 September, 2019
dabang dunia

प्रदेश

छत्तीसगढ़ पुलिस ने की शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

Posted at: Sep 11 2019 6:47PM
thumb

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस ने राज्य के चार जिलों में शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 34 आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है। पुलिस महानिदेशक डी.एम. अवस्थी ने आज यहां बताया कि प्रदेश में अवैध रूप से शराब तस्करी करने वालो के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।इस अभियान के तहत रायपुर जिले के अभनपुर थाना क्षेत्र से तीन,  थाना तेलीबांधा से दो, थाना टिकरापारा से एक, थाना आरंग से दो एवं थाना खरोरा से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।
 
इसी प्रकार राजनांदगांव जिले के चिल्हाटी, चौकी तुमड़ीबोड़, चिखली, अंबागढ़ चौकी, डोंगरगांव, लालबाग व कोतवाली थाना क्षेत्र से एक-एक आरोपी तथा थाना डोंगरगढ़ से पांच एवं थाना खैरागढ़ से दो शराब तस्करों को पकड़ा गया। जिला दुर्ग के छावनी, मोहननगर, भिलाईनगर खुर्सीपार थाना क्षेत्र से एक-एक आरोपी तथा थाना जामुल से तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।
 
जिला बिलासपुर में सिर्फ थाना पचपेड़ी क्षेत्र से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अवस्थी ने बताया कि सभी आरोपियों से अवैध शराब जब्त की गई है।गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अवैध शराब की तस्करों के खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।