Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

खेल

धोनी के कारण युवराज ने लिया संन्‍यास, पिता योगराज बोले - वर्ल्डकप के बाद करूंगा खुलासा

Posted at: Jun 15 2019 5:59PM
thumb

मुंबई। युवराज सिंह के संन्‍यास लेने के बाद उनके पिता योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी पर तगड़ा हमला बोला है। योगराज सिंह ने कहा कि युवराज सिंह पिछले 2 सालो से टीम से बहार चल रहे है इस दौरान उन्होंने कई बार टीम में वापसी की कोशिश की लेकिन नहे कामयाबी हाथ नहीं लगी जिसके बाद हारकर उन्होंने क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया। 
अपने बेटे के संन्‍यास लेते ही उनके पिता दावा किया की युवराज को टीम में रहते संन्‍यास दिलाने के पीछे एक साजिश है जिसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे महेंद्र सिंह को भी जिम्मेदार है युवराज सिंह के साथ भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों के साथ योगराज सिंह ऐसा होना बताया। 
 योगराज सिंह ने कहा की ये गौतम गंभीर के साथ हुआ ,ये वीरेंद्र सेहवाग के साथ हुआ, ये वीवीएस लक्ष्मण के साथ भी हुआ और मुझे पता है की ये क्यों हुआ इन सबके लिए केवल एक ही व्यक्ति जिम्मेदार है योगराज ने नाम न लेते हुए कह की में उनका नाम नहीं लेना चाहता लेकिन वो पिछले १५ सालो से इस गंदी राजनीती को खेल रहा है उन्होंने भारतीय क्रिकेटरों का जीना मुश्किल कर दिया है। 
वर्ल्डकप खत्म होने के बाद में ये रहश्य बताऊंगा वो इसे जीवनभर याद रखेगा कि किसी ने उनके बारे में कुछ नहीं कहा'मैं वो नहीं हूं जो बिना कुछ कहे बैठ जाएगा में हमेशा सच बोलता हुआ और जब में सच बोलता हु तो मेरे सामने कोई नहीं बोलता में इस समय उनके बारे में कुछ नहीं बोलना चाहता क्योंकि में नहीं चाहता की टीम वर्ल्डकप के दौरान प्रभावित हो।