Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

खेल

इस महिला क्रिकेटर को मैदान में मिला शादी का ऑफर

Posted at: Oct 20 2019 1:14PM
thumb

ऐडिलेड। महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) फ्रैंचाइजी ऐडिलेड स्ट्राइकर की खिलाड़ी अमांडा वेलिंग्टन उस समय हैरान रह गईं जब मैच समाप्त होने के बाद उनके प्रेमी ने बीच मैदान पर ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लेग स्पिनर वेलिंग्टन मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मिली जीत की जश्न मना रही थी तभी उनके ब्वायफ्रेंड टेलर मैक्केशनी ने अमांडा को प्रपोज करने के लिए उनके सामने अपने घुटने पर बैठ गए और रिंग देकर उन्हें प्रपोज किया। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 22 साल की अमांडा अपने प्रेमिका द्वारा किए गए प्रपोज का जवाब हां में देती दिखाई दे रही हैं। 
ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों महिला बिग बैश लीग खेला जा रहा है। इस लीग में शनिवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच खेला गया। यह मुकाबला स्ट्राइकर्स ने 6 विकेट से अपने कर लिया। मैच खत्म होने के बाद टेलर ने स्ट्राइकर्स की आमंडा को प्रपोज किया। इस दिलचस्प वाकये का वीडियो एडिलेड स्ट्राइकर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।
अमांडा ने कहा, 'जब मैंने टेलर को मैदान पर देखा तो मुझे लगा कि शायद वह टीम के साथ हमारी फोटो लेना चाह रहे हैं। मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि टेलर मुझे इस तरह से प्रपोज करेंगे। उन्होंने मुझे प्रपोज कर हैरान कर दिया। लेकिन मैं बहुत खुश हूं।' अमांडा ने 2016 में ऑस्ट्रेलिया के लिए पदार्पण किया था। उन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए अब तक एक टेस्ट, आठ टी-20 और 12 वनडे मैच खेले हैं।