Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

खेल

पाकिस्तान ने भारत को 4 विकेट से हराया, कप्तान ने खेली मैच जिताऊ पारी

Posted at: Sep 19 2018 2:22PM
thumb

इस्लामाबाद। पाकिस्तान बधिर टीम ने भारत को तीन देशों की सीरीज के लीग मैच में चार विकेट से हरा दिया। यह पाकिस्तान की इस सीरीज में लगातार तीसरी जीत है। पाकिस्तान टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में अपने सभी मैच जीते हैं। पहले मैच में उन्होंने बांग्लादेश को 38 रनों से हराया था। उसके बाद उन्होंने भारत 101 रनों से हराया और अब 4 विकेट से हरा दिया है।
अपने तीसरे मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीता और भारत को बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया। भारतीय टीम 20 ओवरों में 97-9 का स्कोर ही बना सकी। भारत की ओर से संतोष ने 21 और मनजीत ने 16 रन बनाए। पाकिस्तान के कप्तान कमर नवीद ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके। वहीं नईम, जब्बार ने 2-2 विकेट झटके।
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम ने 18।4 ओवरों में 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कमर नवीद ने सबसे ज्यादा नाबाद 38 रन बनाए। वहीं बिलाल यूसुफ ने 18 और सोहेल ने 6 रन बनाए। भारत की ओर से मनजीत ने दो और वीरेंद्र ने एक विकेट लिया। पाकिस्तान के कप्तान कमर को उनके आॅलराउंडर प्रदर्शन के लिए मैन आॅफ द मैच चुना गया। पाकिस्तान अपना आखिरी लीग मैच में 19 सितंबर को बांग्लादेश से खेलेगी।