Tuesday, 11 December, 2018
dabang dunia

दिल्ली

सीलिंग के विरोध में दिल्ली बंद, निकालेंगे 100 से अधिक शवयात्रा

Posted at: Mar 13 2018 11:35AM
thumb

नई दिल्‍ली। सीलिंग के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली बंद रहेगी। व्यापारियों और मार्केट एसोसिएशन ने दिल्ली में चल रही सीलिंग की कार्रवाई के विरोध में आज सभी बाजार बंद रखने का फैसला किया है। 
निकलेगी शवयात्रा
दिल्ली के कई छोटे-बड़े बाजारों में व्यापारी सीलिंग के विरोध में आज धरना भी देंगे। जिसमें सबसे बड़ा धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम आर्य समाज रोड पर होगा। सीटीआई के संयोजक बृजेश गोयल के मुताबिक, दिल्ली में सीलिंग के खिलाफ 100 से अधिक शवयात्रा निकाली जाएंगी।
दिल्ली के सभी बाजार बंद
वहीं सीटीआई ने दावा किया है कि अब तक 1200 से अधिक छोटी बड़ी ट्रेड एसोसिएशन ने अपने-अपने बाजार बंद का सर्कुलर भेजकर समर्थन किया है। इसमें सदर बाजार, चावड़ी बाजार, चांदनी चौक, खारी बावली, कनॉट प्लेस, गांधी नगर, लक्ष्मी नगर, अशोक विहार, राजौरी गार्डन, सरोजिनी नगर, कमला नगर, नया बाजार, भागीरथ प्लेस, लाजपत राय मार्केट, कश्मीरी गेट, प्रीत विहार, शाहदरा, कृष्णा नगर, जनकपुरी, तिलक नगर, मॉडल टाउन, लाजपत नगर, ग्रेटर कैलाश, साउथ एक्स समेत दिल्ली के तमाम छोटे बड़े बाजार बंद रहेंगे। 
3 महीने में 3867 दुकानें सील 
बृजेश गोयल का कहना है कि पिछले 3 महीने में 3867 दुकानें सील हो चुकी हैं लेकिन सीलिंग की समस्या का समाधान नहीं निकला है। इसलिए तमाम व्यापारियों ने केंद्र सरकार के सामने मांग रखी है कि एक बिल या अध्यादेश लाकर सीलिंग की कार्रवाई को रोका जाए।