Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

खेल

फुटबाल : अभ्यास शिविर के लिए टीम घोषित, डिफेंडर अनस की वापसी

Posted at: Jun 11 2019 2:48PM
thumb

नई दिल्ली। भारतीय फुटबाल टीम के कोच इगोर स्टीमाक ने इंटरकॉन्टिनेंटल कप के लिए 25 जून से मुंबई में लगने वाले अभ्यास शिविर के लिए खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर दी है। एएफसी एशियन कप के बाद संन्यास का एलान करने वाले डिफेंडर अनस एडोथोडिका की भी इन खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। किंग्स कप में कुराकाओ के खिलाफ 3-1 से मिली हार के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि स्टीमाक 32 वर्षीय डिफेंडर से वापसी करने के लिए कह सकते हैं।
पूर्व कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन के मार्गदर्शन में अनस ने संदेश झिंगन के भारतीय टीम के डिफेंस में अहम भूमिका निभाई थी। किंग्स कप के लिए टीम में शामिल नहीं किए गए स्ट्राइकर जॉबी जस्टिन भी इस अभ्यास शिविर का हिस्सा होंगे। अहमदाबाद के ईकेए एरेना में सात से 18 जुलाई तक होने वाले इंटरकांटिनेंटल फुटबाल टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत का सामना ताजिकिस्तान से होगा। इसके बाद, मेजबान टीम 13 जुलाई को उत्तर कोरिया और 16 जुलाई को सीरिया से भिड़ेगा।
अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने सोमवार को टूर्नामेंट का कार्यक्रम जारी किया था। चार टीमों के इस टूर्नामेंट का फाइनल 18 जुलाई को खेला जाएगा। टीम : गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू, विशाल कैथ, अमरिंदर सिंह, कमलजीत सिंह।  डिफेंडर : राहुल भेके, प्रीतम कोटाल, निशु कुमार, अनस एडाथोडिका, सलाम रंजन सिंह, संदेश झिंगन, आदिल खान, अनवर अली, सार्थक गोलूई, नरेंद्र, सुभाशीष बोस।
मिडफील्डर : उदांता सिंह, जैकीचंद सिंह, निखिल पूजा, अनिरुद्ध थापा, रेनियर फर्नाडिस, प्रनॉय हल्दर, रोलिन बोर्जेस, विनीत राय, सहल अब्दुल, अमरजीत सिंह, ब्रैंडन फर्नाडिस, लल्लिंजुआला छांगते, मंदार राव देसाई, आशिक कुरुणियान, माइकल सूसाइराज। फारवर्ड : सुनील छेत्री, बलवंत सिंह, जॉबी जस्टिन, फारुख चौधरी, मानवीर सिंह।