Tuesday, 23 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

नया सिम कार्ड हुआ लॉन्च, 1 साल तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ...

Posted at: Jul 21 2019 11:15AM
thumb

आज मैं आपको एक नया सिम कार्ड के बारे में बताने वाली हूं जो अभी-अभी लॉन्च हुआ है और 1 साल तक सब कुछ अनलिमिटेड फ्री है। जो जियो के साथ कड़ा मुकाबला करेगा अब देखना यह है कि जियो के सामने यह कंपनी कितनी कामयाब हो सकती है।
दोस्तों यह बात हम सबको पता है कि जबसे जियो की शुरुआत हुई है से हम सभी 4 जी सस्ती सेवा का आनंद ले रहे हैं। जियो के आने से दूसरी टेलीकॉम कंपनियों ने भी 4 जी सेवायों में भारी कटौती की है।
लेकिन अब जियो के ग्राहकों की संख्या बहुत ज्यादा होने कारण जियो अपने ग्राहकों को 4 जी नेटवर्क सर्विस अच्छे से नही दे पा रही है लोगो को कम इंटरनेट स्पीड जैसी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में एक टेलीकॉम कंपनी अपना नया सिम लॉन्च करने का दावा कर रही और वह जियो से बेहतर सर्विस देने का वादा भी कर रही है।
इस नई कंपनी का नाम मोबल है और इस कंपनी को सभी देशों में एक साथ लॉन्च करने का दावा किया जा रहा है और इसकी सबसे बड़ी खासियत यह बताई जा रही है कि यह सिम सभी नेटवर्क पर काम करेगी आपके पास जिस कंपनी का भी टावर है जे उसी से नेटवर्क लेगी और काम करेगी और पहले एक साल तक कालिंग और इंटरनेट फ्री मिल सकता है।
दोस्तों यदि आपको जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक का बटन जरूर दबाएं और दोस्तों को शेयर करें क्या आपको भी लगता है कि जियो के ग्राहक ज्यादा होने के कारण इंटरनेट की स्पीड कम हो गई है तो कमेंट में हमें जरूर बताएं और रोज ऐसी जानकारी पाने के लिए मेरे चैनल को फॉलो जरूर करें धन्यवाद।