Sunday, 25 August, 2019
dabang dunia

गैजेट

बिना नॉच-पंच होल के आने वाला है ये शानदार मोबाइल - सामने आई तस्वीर

Posted at: Aug 13 2019 1:43PM
thumb

मुंबई। लेनोवो की अधिकृत कंपनी मोटोरोला ने एक खास मोबाइल लॉन्‍च किया है। कंपनी ने हाल ही में अपने फोन्स को पंच होल और नॉच डिसप्ले के साथ लॉन्‍च किया था। वहीं, अब सामने आ रही नई जानकारी के अनुसार कंपनी ऐसा फोन लाने वाली है, जिसमें न तो नॉच होगी और न ही पंच होल होगा। मोटोरोल का नए फोन की तस्वीर को पॉप्यूलर टिपस्टर Evan Blass ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।
हालांकि, तस्वीर के अलावा फोन की स्पेसिफिकेशन्स और नाम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। तस्वीर के अनुसार फोन के ऊपर और साइड में बिल्कुल भी बेजल दिखाई नहीं दे रहे हैं। वहीं, नीचे की ओर बेजल्स हैं जहां कंपनी का नाम लिखा हुआ है।
इसके अलावा फोन राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है। वहीं, फोन के डिजाइन को देखते हुए लग रहा है कि कंपनी का अपकमिंग डिवाइस पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा टिप्सटर Evan ने कुछ और जानकारी नहीं दी है। इमेज के साथ कैप्शन में लिखा "Which Moto is this?". उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले समय में फोन से जुड़ी और नई जानकारी सामने आएंगी।
बता दें कि हाल ही में Motorola की ओर भारतीय मीडिया को लॉन्च डेट का इन्वाईट भेजा गया है जिसमें बताया गया है कि कंपनी 23 अगस्त को देश में लॉन्च ईवेंट का आयोजन करेगी। मोटोरोला ने हालांकि यह खुलासा नहीं किया है कि 23 अगस्त को कौनसा स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अपने इन्वाईट में Motorola ने Capture the Action हैशटैग का यूज़ किया है। टैग से यह पुख्ता हो गया था कि 23 अगस्त को इंडिया में लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन Motorola One Action ही होगा।
अभी तक सामने आए लीक्स अनुसार Motorola One Action को 21:9 आस्पेक्ट रेशियो पर पेश किया जाएगा जो 1,080 x 2,520 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.3-इंच की फुलएचडी+ एलसीडी डिसप्ले सपोर्ट करेगा। एंडरॉयड वन ओएस के साथ ही प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में सैमसंग का एक्सनॉस 9609 चिपसेट दिए जाने की बात लीक में सामने आई है। वहीं साथ ही ग्राफिक्स के लिए इस फोन में माली जी72 जीपीयू देखने को मिल सकता है।