बिज़नेस
Posted at: Sep 19 2019 1:20AM
नई दिल्ली। ई कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफॉर्म पर ब्यूटी केयर उत्पादों को खरीदने वाले उपभोक्ताओं के अनुभव को बेहतर बनाने के उद्देश्य से वर्चुअल ट्राइ एंड बाई फीचर जोड़ा है। कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि ब्यूटी केयर उत्पाद ऑनलाइन में सबसे तेजी से बढ़ने वाली उत्पाद श्रेणियों में से एक है और फिलहाल फ्लिपकार्ट पर इससे जुड़े 20,000 से ज्यादा ब्रांड है जो इस सेगमेंट में 10 लाख से ज्यादा उत्पाद बेचते हैं। फ्लिपकार्ट द्वारा पेश किए गए नए फीचर उपभोक्ताओं के लिए उत्पादों की खोज और चयन को आसान बनाने के साथ उनकी प्रामाणिकता का आश्वासन भी देंगे। प्लेटफार्म पर उपलब्ध रेंज में से सही उत्पाद का चयन करने में उपभोक्ताओं की सहायता करने के साथ पारदर्शिता को बढ़ावा देने के लिए फ्लिपकार्ट ने ब्रांड / उत्पाद की तस्वीरों और उपभोक्ताओं से मिली वास्तविक तस्वीरों को एक टैब के अंदर ला दिया है।