Thursday, 14 November, 2019
dabang dunia

गैजेट

14 नवंबर को लॉन्च हो रहा है Vivo का ये शानदार फोन

Posted at: Nov 7 2019 3:27PM
thumb

मुंबई। चीनी कंपनी वीवो 14 नवंबर को चीन में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन वीवो एस 5 को लॉन्च करेगी। कंपनी ने बुधवार को फोन के कुछ टीजर इमेज जारी किए, जिसमें फोन के दोनों तरफ का डिजाइन साफ नजर आ रहा हैं। इससे हमें फोन के दोनों हिस्सों की पहली झलक मिलती है। यह साफ हो गया है कि वीवो एस5 चार रियर कैमरों वाला स्मार्टफोन होगा। पिछले हिस्से पर लेंस और एलईडी फ्लैश डायमंड जैसे पैटर्न में है। तस्वीरों में वीवो एस5 के रियर पैनल के ग्रेडिएंट फिनिश की झलक मिली है। इसके अलावा हैंडसेट में होल-पंच कैमरा होने की पुष्टि होती है।
Vivo ने हाल ही में वीवो एस5 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले फोन का फर्स्ट लुक साझा किया। वीवो द्वारा साझा की गईं दो तस्वीरों में से एक में फोन का फ्रंट और रियर पैनल नज़र आ रहा है। फोन फुल-स्क्रीन डिज़ाइन वाला है। सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच कैमरे पर भरोसा जताया गया है। इसके अलावा इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाने के लिए फिंगरप्रिंट का एक ग्राफिक्स भी है। पिछले हिस्से पर कुल चार कैमरे हैं।
डायमंड के आकार वाला कैमरा मॉड्यूल पिछले हिस्से पर है। यहां पर तीन कैमरे और एलईडी फ्लैश नज़र आ रहे हैं और चौथा कैमरा इनके नीचे हैं। फोन मेटालिक फ्रेम के साथ आता है। वीवो एस5 के दूसरे टीज़र में इस्तेमाल की गई तस्वीर से रियर पैनल के ग्रेडिएंट डिजाइन का पता चलता है।
Vivo ने अभी Vivo S5 के कैमरे और हार्डवेयर पर चुप्पी बनाए रखी है। लेकिन कथित TENAA लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए थे। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। वीवो एस5 में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज है।