Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

भारत में आज लॉन्‍च होगा ये धमाकेदार मोबाइल, जानें ये...

Posted at: Jan 14 2020 11:48AM
thumb

मुंबई। Honor 9X स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्‍च किया जायेगा। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर पहले से ही लिस्ट कर दिया गया था। फोन को आज यानी कि 14 जनवरी को 12 बजे भारत में पेश किया जायेगा। इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध कराया जायेगा। इसके अलावा इसको कंपनी की साइट पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। 
इस फोन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन को पहले ही भारत से लाँच कर दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। 
फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है, फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया जायेगा। फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जायेगा। काफी दमदार है। फोन की कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है आज लाँच होने के बाद ही इसके बारे में कोई जानकारी सामने आ पायेगी। 
इस स्मार्ट फोन को ऊर्जा देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जायेगी। फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जायेगा।